1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Nepal Plane Crash: विमान दुर्घटना के बाद सामने आया खौफनाक मंजर, घटना के पहले की वीडियो भी सामने आई

Nepal Plane Crash: विमान दुर्घटना के बाद सामने आया खौफनाक मंजर, घटना के पहले की वीडियो भी सामने आई

दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो घटना से पहले का है। वीडियो में एक विमान काफी नीचे उडते हुए दिख रहा है, जिसके बाद एक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई देती है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई अन्य वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं जिसमें आग की लपटें देखी जा सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nepal Plane Crash: नेपाल में पोखरा एयरपोर्ट पर उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में सवार 68 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस विमान में 72 लोग सवार थे। नेपाल नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएन) ने बताया कि येती एअरलाइंस का विमान सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और वह सुबह करीब 11 बजे पोखरा हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वहीं, इस दुर्घटना के बाद की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसको देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले

घटना से पहले की बताई जा रही वी​डियो
वहीं, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो घटना से पहले का है। वीडियो में एक विमान काफी नीचे उडते हुए दिख रहा है, जिसके बाद एक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई देती है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई अन्य वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं जिसमें आग की लपटें देखी जा सकती है। दुर्घटनास्थल पर बिखरे मलबे से आसमान में काला धुआं उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि hindi.pardaphash.com नहीं करता है।

पढ़ें :- मोदी जी और शाह जी आप भले दूध नहीं पीते, लेकिन देश के बच्चों को तो दूध पीना ज़रूरी है : अधीर रंजन चौधरी

पांच भारतीय भी थे विमान में सवार
बताा जा रहा है कि ​जो विमान दुर्घटनाग्रस्त हुई है उसमें पांच भारतीय भी सवार थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो येती एअरलाइंस के एक अधिकारी ने बताया कि विमान में सवार पांच भारतीयों की पहचान अभिषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, अनिल कुमार राजभर, सोनू जायसवाल और संजना जायसवाल के रूप में हुई है।

पढ़ें :- UP News: शूद्र कहकर सपा कर रही अपमान, मायावती बोलीं-गेस्ट हाउस कांड याद कर अपने भी गिरेबान में झांककर देखें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...